khabar7 logo
uttar-pradesh

विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब कर रहा विपक्ष !!

by Khabar7 - 20-Jul-2021 | 14:17:12
विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब कर रहा विपक्ष !!

20 जुलाई 2021,

हाईलाइट्स -

CM योगी ने कहा पेगासस मामले में हो रही अंतराराष्ट्रीय साजिश !

किसान आंदोलन मामले में भी की थी अंतरराष्ट्रीय साजिश : योगी !

देश में कुछ अच्छा होने जाता है तो विपक्ष करता है षडयंत्र : योगी !

लखनऊ !!

पेगासस प्रोजेक्ट के जरिए कथित जासूसी मामले में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर वार किया है। उन्होंने इस मामले को विपक्ष की घिनौनी साजिश बताया। इतना ही नहीं योगी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब करने के लिए विपक्ष यह षडयंत्र कर रहा है।

योगी ने कहा कि अंतराराष्ट्रीय साजिश के जरिए विपक्ष किसी ने किसी रूप में भारत को अस्थिर करना चाहते हैं। भारत को अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं। यह कोई पहली घटना नहीं है। कुछ समय पहले 2020 में अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत पहुंचने से पहले दिल्ली में भीषण दंगा, साजिश का हिस्सा था।

यूपी CM ने कहा कि देश के कोविड प्रबंधन को पूरी दुनिया और WHO ने सराहा लेकिन विपक्ष ने ऐसे दिखाया जैसे सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही। विपक्ष ने भारत की छवि को खराब करने का काम कर रहा है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। जब भी देश में कुछ महत्वपूर्ण होना होता है, विपक्ष भारत के खिलाफ माहौल बनाता है और साजिश का हिस्सा बनता है।
 
संसद को बनाया शोरगुल का ठिकाना !

योगी ने कहा कि संसद का यह सत्र बहुत महत्वपूर्ण था। गरीब और पिछड़ों को मंत्री पद दिया गया। उनका परिचय संसद में होना था। विपक्ष को यह रास नहीं आया। संसद को शोरगुल का ठिकाना बना लिया गया है। विपक्ष लगातार देश के खिलाफ साजिश कर रहा है।

CM ने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर भी ऐसा किया गया। किसानों को मत और मजहब से जोड़ा गया। उन्हें भड़काया गया, हिंसा करवाई गई। विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है लेकिन इससे देश का भला नहीं होने वाला है।

यशस्वी नेतृत्व को कर रहे खराब !

भारत की छवि को अंतराराष्ट्रीय स्तर पर खराब किया जा रहा है। कोरोना काल में विपक्ष के चलते देश की छवि खराब की। तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के यशस्वी नेतृत्व को खराब कर रहे हैं। कुंठित मंशा विपक्ष की कभी सफल नहीं होगी।

विपक्ष ने राफेल जैसा मुद्दा लाकर 2019 के पहले माहौल खराब किया था लेकिन उन्हें जनता ने जवाब दिया। अब आगे भी जनता-जनार्दन ही उन्हें जवाब देगी।

विपक्ष मांगे माफी !

योगी ने कहा कि गांव, गरीब, नौजवान और महिलाओं के लिए संसद में चर्चा होनी थी। कई महत्वपूर्ण बिलों पर चर्चा होनी थी लेकिन नकारात्मक भूमिका के साथ विपक्ष सामने आया है। विपक्ष ने यह साजिश रची। संसद अपनी बात रखने का मंच है लेकिन विपक्ष का शोर करना लोकतंत्र का गला घोंटने जैसा है। इसके लिए विपक्ष को जनता और देश से माफी मांगनी चाहिए।

Share: