khabar7 logo
lifestyle

कैसी है आपके सितारों की चाल? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका बुधवार !!

by Khabar7 - 09-Jun-2021 | 10:26:30
कैसी है आपके सितारों की चाल? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका बुधवार !!

09 जून 2021

"खबर7" के पाठकों के लिए....
हरिद्वार से पंडित विपिन शास्त्री..!!

आज का पंचांग : दिन: बुधवार, ज्येष्ठ मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी।
आज का राहुकाल : 12:00 बजे से 01:30 बजे तक।
आज का दिशाशूल : उत्तर !

अपनी राशि के अनुसार देखें अपना राशिफल

मेष :
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोपहर बाद और भी ज्यादा सुकून मिलेगा। घर वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। मानसिक शांति मिलेगी। प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी। दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे समाचार मिलेंगे।

वृष :
परिवार और संतान के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाएंगे। इससे अंदर से खुशी महसूस होगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। अपनी बातों से अपने प्रिय का दिल बहलाएंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मिथुन :
आपके खर्चे बढ़ेंगे और साथ ही साथ आपकी चिंताएं भी बढ़ जाएंगी। पढ़ाई में ज्यादा ध्यान लगाकर मेहनत करना आवश्यक होगा। मानसिक स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। खुद में ऊर्जा का प्रवाह महसूस करेंगे l

कर्क :
आपकी सेहत मजबूत रहेगी। धन की आवक रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत कमजोर रहेगी। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

सिंह :
कई काम आपका ध्यान बँटाएंगे, जिससे एक भी काम को ठीक से कर पाने में सफलता मुश्किल मिलेगी। बहुत प्रयास करने पर सफलता हासिल होगी। मानसिक तनाव बढ़ेगा। काम का बोझ रहेगा।

कन्या :
अपनी मेहनत पर विश्वास रखेंगे लेकिन दिमागी काम ज्यादा लेंगे, जिससे युक्तियों के सहारे काम बनेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन परिवार में दिक्कतें आ सकती हैं। आपसी लोगों में झड़प हो सकती है।

तुला :
आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों को सुखद नतीजे मिलेंगे। काम की तारीफ होगी। व्यापारी वर्ग को भी आज फायदे होंगे।आपका बिजनेस काफी प्रॉफिट गेन करेगा।परिवार का माहौल थोड़ा कमजोर रहेगा। 

वृश्चिक :
अपने काम पर ध्यान देने के साथ-साथ इनकम बढ़ाने के लक्ष्य पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे। इसका आप को फायदा मिलेगा। कोई नई डील मिल सकती है। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। 

धनु :
आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन दोपहर बाद खर्चों में बढ़ोतरी होने से दिक्कत होगी। इनकम सामान्य रहेगी। काम के सिलसिले में बहुत अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा।

मकर :
दिन की शुरुआत कुछ कमजोर रहेगी। खर्चे काफी रहेंगे लेकिन दोपहर बाद खर्चों में कमी आएगी और इनकम बढ़ेगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। 

कुंभ :
आप खुद पर ध्यान देंगे। अपनी वाणी और अपने व्यवहार पर ध्यान देने से आपको लोगों की प्रशंसा मिलेगी। दोपहर बाद स्थितियों में बदलाव होगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। परिवार का कोई मसला आपके सामने आ सकता है।

मीन :
आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। आपकी रिस्क लेने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। दोपहर बाद किसी यात्रा पर जाने का विचार कर सकते हैं लेकिन अभी उसके लिए समय ठीक नहीं होगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

Share: