khabar7 logo
crime

नाबालिग रेप मामला : पिता, 2 चाचा और सपा जिलाध्यक्ष का भाई गिरफ्तार !!

by Khabar7 - 14-Oct-2021 | 18:43:37
नाबालिग रेप मामला : पिता, 2 चाचा और सपा जिलाध्यक्ष का भाई गिरफ्तार !!

14 अक्टूबर 2021,

हाईलाइट्स -

देर रात पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया !

पिता सहित 28 लोगों पर दर्ज था मुकदमा !

पिता ने मम्मी को मारने की दी थी धमकी !

ललितपुर !!

यूपी के ललितपुर जिले में दो दिन पहले एक नाबालिग ने पिता, चाचा, ताऊ, SP जिलाध्यक्ष, BSP जिलाध्यक्ष सहित 28 लोगों पर 6 वर्षों तक रेप करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी पिता, दो चाचा और एसपी जिलाध्यक्ष के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, SP और BSP जिलाध्यक्ष सहित अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

12 अक्टूबर को कोतवाली सदर क्षेत्र एक मुहल्ला निवासी नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि जब कक्षा 6 में पढ़ती थी, उस समय एक दिन शाम को उसका पिता घूमने के लिए ले गया और रास्ते में अपना मोबाइल दे दिया। देखा कि उसमें गंदी वीडियो थी तो मैंने फोन पापा को वापस कर दिया तो पापा गुस्सा करने लगे। एक दिन रात को 8 बजे पापा घर आए और नए कपड़े ले आए और बोलने लगे कि चलो तुम्हें मोटरसाइकिल सिखाएंगे और उसे महेशपुरा के खेतों के पास ले गए, जहां पर पापा ने जबरन उससे रेप किया। बोलने लगे कि अगर तुमने मम्मी को बताया या किसी और को बताया तो तुम्हारी मम्मी को जान से मार देंगे।
 
इसके बाद एक दिन जब स्कूल की छुट्टी हुई तो पापा अचानक स्कूल लेने पहुंच गए और बोलने लगे कि जहां बोलूंगा वहां जाना है और फिर पापा ने उसे एक दुकान पर पानी की टिक्की खिलाई और स्टेशन के पास एक होटल में ले गए। वहां पर एक आदमी आया उसे वह नहीं जानती थी, वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो कपड़े, जूते बिखरे पड़े थे, पेट में दर्द हो रहा था, वहां कोई उसे लेने नहीं आया। रोते-रोते नीचे गई तो पापा से पूछा कि मेरे साथ क्या हुआ तो बोलने लगे कि रोज तुम्हें यही करना है।

इन पर दर्ज हुई थी FIR !

पापा स्कूल ले जाते और स्कूल से रोज नए-नए लोगों के पास ले जाते। वह लोग उसके साथ बुरी तरह गलत कार्य करते। जिसमें समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, राजू यादव, महेन्द्र यादव, अरविंद यादव, प्रमोद तिवारी, सोनू समैया, महेन्द्र दुबे, नीरज तिवारी, महेन्द्र सिंघई, दीपक अहिरवार, कोमलकांत सिंघई निवासी जयपुर सहित चाचा ताऊ सहित 28 लोगों पर एफआईआई दर्ज की गई थी।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि रेप मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी पिता, दो चाचा और एसपी जिलाध्यक्ष के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। इधर देर रात क्षेत्राधिकारी सदर फूलचन्द्र , शहर कोतवाल जयप्रकाश चौबे, एसओजी प्रभारी अंजनी कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने एसपी-बीएसपी जिलाध्यक्षों की गिरफ्तारी के लिए देर रात घरों में दबिश दी गई, लेकिन आरोपी नहीं मिले।

Share: