khabar7 logo
duniya

अब कभी ट्विटर पर नहीं जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप, कंपनी ने बताई ये वजह !!

by Khabar7 - 11-Feb-2021 | 14:17:22
अब कभी ट्विटर पर नहीं जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप, कंपनी ने बताई ये वजह !!

11 फरवरी 2021,

हाईलाइट्स -

ट्रंप के खिलाफ लोगों का गुस्सा जारी !

ट्रंप को कभी टि्वटर पर जाने की अनुमति नहीं !

हम पारदर्शिता विश्वास करते हैं : टि्वटर CFO !

अमेरिका !!

कैपिटल हिंसा के बाद से ट्रंप के खिलाफ लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। अब टि्वटर के मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) नेड सेगल ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप को कभी भी टि्वटर पर वापस जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पूर्व राष्ट्रपति का निलंबन वापस नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जब आपको प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाता है, तो आप प्लेटफॉर्म से पूरी तरह हटा दिए जाते हैं, चाहे आप एक टिप्पणीकार हों, चाहें एक CAO हों या आप एक पूर्व या वर्तमान के बड़े नेता।

टि्वचर CFO ने बताया कि हम पारदर्शिता विश्वास करते हैं। हम समझते हैं कि यह एक अच्छी बात है। 6 जनवरी को अमेरिकी कैपिटल हिंसा के बाद ट्रंप को ट्विटर से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। साथ ही टि्वटर ने उनके कुछ बड़े प्रोफाइल समर्थकों सहित गलत सूचना साझा करने के लिए 70,000 से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पूर्व राष्ट्रपति का निलंबन वापस नहीं लिया जाएगा !

पूर्व राष्ट्रपति ने इस हफ्ते अपने दूसरे महाभियोग के मुकदमे का सामना किया। उनके खिलाफ कई सांसदों ने लगातार अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी और सीनेट से निवेदन किया कि ट्रंप को दंडित किया जाए। हालांकि उनके वकील ने भी उनका पक्ष रखते हुए ट्रंप को हिंसा से अलग बताया। नेड सेगल ने CNBC को बताया कि पूर्व राष्ट्रपति का निलंबन वापस नहीं लिया जाएगा, 'जब आप प्लेटफॉर्म से हटा दिए जाते हैं, तो आपको प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाता है, चाहे आप एक टिप्पणीकार हों, आप एक CFO हैं या आप एक पूर्व या वर्तमान सार्वजनिक अधिकारी हैं।'

सेगल ने CNBC को बताया, 'हम पारदर्शिता और पसंद में विश्वास करते हैं और हमें लगता है कि हमारे पास इस बातचीत के आसपास एक बहुत महत्वपूर्ण आवाज है।' 6 जनवरी को अमेरिकी कैपिटल में हुई हिंसा के बाद ट्रंप को ट्विटर से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। साइट ने गलत सूचना साझा करने के लिए 70,000 से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसमें उनके कुछ उच्च प्रोफाइल समर्थक भी शामिल हैं।

Share: