khabar7 logo
other-states

ओवैसी की भाजपा को चुनौती, दम है तो तालिबान को घोषित करें आतंकी संगठन !!

by Khabar7 - 14-Sep-2021 | 19:04:50
ओवैसी की भाजपा को चुनौती, दम है तो तालिबान को घोषित करें आतंकी संगठन !!

14 सितंबर 2021,

हाईलाइट्स -

उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी !

तालिबान से चीन और पाकिस्तान मजबूत होंगे !

मुसलमानों को उनका हक मिले : ओवैसी !

हैदराबाद !!

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार को चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सरकार में दम है, तो तालिबान को आतंकी संगठन घोषित करे। ओवैसी ने बिहार की राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

ओवैसी ने तालिबान के मुद्दे पर केंद्र सरकार के रुख पर कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान के आने से पाकिस्तान और चीन मजबूत होंगे। यह भारत के लिए खतरे की बात है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को तालिबान को आतंकी घोषित कर गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) की सूची में डाल देना चाहिए। ये बात मैं 2013 से कहता आ रहा हूं। 

अब्बाजान वाले बयान पर भी दी प्रतिक्रिया !

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाले बयान पर ओवैसी ने कहा कि अगर वे राज्य में काम करते तो यह सब नहीं होता। प्रदेश के मुसलमानों की साक्षरता दर सबसे कम है। मुस्लिम इलाकों में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाते। मुख्यमंत्री योगी लोगों को सिर्फ मुख्य मुद्दों से भटका रहे हैं।

ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। जो हम पर दूसरी पार्टियों की मदद का आरोप लगा रहे हैं, वह ये बताएं कि लोकसभा चुनाव में क्या हुआ था? हम बिहार में 19 सीटों पर चुनाव लड़े और 5 पर जीत हासिल की। हम बस यह चाहते हैं कि मुसलमानों को उनका हक मिले।

Share: