khabar7 logo
lifestyle

क्या कहते हैं आपके सितारे? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका दिन !!

by Khabar7 - 03-May-2021 | 09:24:19
क्या कहते हैं आपके सितारे? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका दिन !!

03 मई 2021

"खबर7" के पाठकों के लिए....
हरिद्वार से पंडित विपिन शास्त्री...!!


आज का पंचांग : दिन: सोमवार, वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, सप्तमी।
आज का राहुकाल :  07:30 बजे से 09:00 बजे तक।
आज का दिशाशूल : पूर्व !

अपनी राशि के अनुसार देखें अपना राशिफल !

मेष :
आप कार्य योजना के विस्तार की संभावना के बीच दिन की शुरुआत भक्तिभाव से होगी। राजनीति में लाभ के अवसर हाथ आएंगे। व्यापरिक शत्रु परास्त होंगे। नए अनुबंधों से कीर्ति बढ़ेगी।

वृष :
आज निजी खर्च बढ़ सकते हैं। लेकिन कार्यसिद्धि न होने से निराशा के चलते चिड़चिड़ापन होगा। विवादों से दूर रहें। कष्टों मुक्ति मिलेगी।

मिथुन :
धनलाभ के योग के बीच आपके वर्चस्व को देख कर शत्रु शांत रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात के दौरान व्यवहार कुशल बनने की आवश्यकता है। लंबे समय से चले आ रहे कष्ट दूर होंगे।

कर्क :
व्यवसायिक कार्य में लाभ के अवसर के बीच निजी संबंधों में धैर्य की आवश्यकता है। दिन की सार्थकता को समझे और अपने उद्देश्य के प्रति कार्य करें।

सिंह :
अपने हुनर से लोगों को प्रभावित करेंगे। जबकि निर्माण कार्य में बाधा के योग बनते दिख रहे हैं। अनावश्यक खर्च के बीच स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

कन्या :
व्यवसायिक लाभ के योग के बीच समय की अनुकूलता कार्य सिद्ध करेगी। निवास स्थान पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन से लाभ होगा, लेकिन पुराने रोग उभरने की संभावना है अत: सतर्क रहे।

तुला :
आज समाज में मान व यश में वृद्धि के योग के बीच शत्रु भय रहेगा। प्रियजन असंतुष्ट रहेंगे। मांगलिक आयोजन में धन लगेगा। संतो का आशीर्वाद मिलेगा।

वृश्चिक :
उत्साह में वृद्धि के बीच आपकी सही रणनीति से शत्रु परास्त होंगे। सही मार्गदर्शन से आर्थिक लाभ बढ़ेगा। मेहमानों का आगमन संभव है।

धनु :
आर्थिक निवेश में लाभ की संभावना कम है। उधार के लेनदेन से आज बच कर रहे।आपके के कार्यो में अवरोध से परेशान होंगे।आज धैर्य ही काम आएगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

मकर :
पुराने विवाद सक्रिय हो सकते हैं। ऐसे में बिना सोचे समझें काम करने से हानि की संभावना है। वहीं आपकी लापरवाही से रोग व कष्ट का भय बना हुआ है।

कुंभ :
आज धनलाभ के योग बन रहे हैं। लेकिन, आर्थिक निवेश में हान‍‍ि का भय सताएगा। माता का स्वास्थ्य ठीक न रहने से चिंता बढ़ेगी।

मीन :
आज आपके प्रयासों से यश वृद्धि होगी। शत्रु परास्त होंगे। मित्र मिलन के योग बनते। व्यवहार में नम्रता बनाते हुए घर-में शांति बनाएं रखे।

Share: