khabar7 logo
lifestyle

क्या कहते हैं आपके सितारे? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका दिन !!

by Khabar7 - 04-May-2021 | 09:02:55
क्या कहते हैं आपके सितारे? जाने कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका दिन !!

04 मई 2021

"खबर7" के पाठकों के लिए....
हरिद्वार से पंडित विपिन शास्त्री....!!

आज का पंचांग : दिन: मंगलवार, वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, अष्टमी।
आज का राहुकाल : 15:00 बजे से 16:30 बजे तक।
आज का दिशाशूल : उत्तर !


अपनी राशि के अनुसार देखें अपना राशिफल !

मेष :
आज कारोबार में सुधार होगा पर दांपत्‍य जीवन में कुछ दिक्कत आ सकती है। प्रेमिका से खुलकर बातचीत हो सकती है। सेहत पर ध्यान बनाए रखें।

वृष :
आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग हैं। पारिवारिक जीवन में सुखद समाचार मिलेगा। आज भाग्‍य पूरी तरह से आपके साथ रहेगा, इसका लाभ उठाएं।

मिथुन :
आज धन वृद्धि होगी हालांकि स्वास्थ्य की समस्‍या से परेशान हो सकते हैं। सरकारी कार्यों में अनुकूलता रहेगी। वैवाहिक और प्रेम संबंध सुखमय बने रहेंगे.

कर्क :
आज स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें और क्रोध पर भी नियंत्रण रखें। वैसे आज का दिन हर तरह से बेहतर साबित होगा। प्रेम संबंधों में विवाद हो सकता है।

सिंह :
आज हर हाल में वाद-व‍िवाद को टालें। पर‍िवार में खुशी बनी रहेगी। सेहत पूरी तरह से आपका साथ देगी और मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है.

कन्या :
नौकरी में वेतन वृद्धि या पदोन्नति होने के योग है। परिवार के सदस्‍यों का पूरा साथ मिलेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में भी उन्नति होगी। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

तुला :
आज मन प्रसन्न रहेगा। कई दिनों से चली आ रही कोई परेशानी दूर हो जाएगी। भाग्‍य कारोबारी मामले में पूरी तरह साथ देगा। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.

वृश्चिक :
आज महंगे सामानों की सुरक्षा पर ध्यान दें। कारोबार और नौकरी में तरक्‍की का योग है। खासतौर पर युवा वर्ग को भाग्‍य का साथ रहेगा।

धनु :
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है इसका पूरा लाभ उठाएं। सभी कार्य पूरे होंगे, आय में बढौत्तरी होने से खुशी मिलेगी। मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी.

मकर :
आज भाग्‍य आपके साथ है। अधूरे काम पूर्ण होने का योग है। व्‍यवसाय में लाभ होगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी और प्रेम संबंध भी बेहतर बनेंगे।

कुंभ :
भाग्‍य पूरी तरह से आपके साथ रहेगा। आय के साथ ही धार्मिक प्रवृत्ति भी बढ़ेगी। दांपत्‍य जीवन सुखमय रहेगा और प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे।

मीन :
कार्यक्षेत्र में तनाव हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक रहेगा पर वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है। आज अनावश्यक खर्च हो सकता है।

Share: