khabar7 logo
uttar-pradesh

मौलाना साद अभी तक गिरफ्त से बाहर, ससुराल पहुंचा कोरोना, 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव !!

by Khabar7 - 15-Apr-2020 | 14:12:13
मौलाना साद अभी तक गिरफ्त से बाहर, ससुराल पहुंचा कोरोना, 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव !!

15 अप्रैल 2020,

सहारनपुर !!

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना मुहम्मद साद कंधालवी की तलाशी के बीच उसके ससुराल क्षेत्र में कोरोना का मामला सामने आया है। यूपी के सहारनपुर स्थित थाना मंडी के मोहल्ला मुफ्ती में दो कोरोना मरीज मिलने के बाद इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है। बता दें कि सहारनपुर की थाना मंडी इलाके के मोहल्ला मुफ्ती में ही मौलाना साद की ससुराल भी है।

इसी मोहल्ले के रहने वाले एक मौलाना और उनके भाई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ये दोनों कुछ दिन पहले ही फ्रांस से लौटकर आए थे। दोनों मौलाना साद के करीबी रिश्तेदार हैं। सहारनपुर जिला प्रशासन ने इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही दोनों को फतेहपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि पुलिस ने पूरे मोहल्ले को सील करते हुए यहां के आठ लोगों को क्वारंटीन किया है।
 
इलाका सील !

पिछली सात अप्रैल को इन दोनों के नमूने जांच के लिए भेजे थे और जांच रिपोर्ट मे कोरोना पॉजिटिव आते ही जिला प्रशासन ने तुरंत ही इस इलाके को सील कर दिया। कोरोना पॉजिटिव केस आते ही पूरे इलाके में खलबली मच गई है। नगर निगम ने पूरी इलाके को सैनिटाइज किया है, वही पुलिस प्रशासन ने सभी को अपने घरों में ही रहने के निर्देश दिए है। जरूरत का सामान इस क्षेत्र के हर घर पर पहुंचाया जा रहा है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण का सबसे बड़ा कैरियर बने निजामुद्दीन मरकज के जमातियों के प्रमुख मौलाना मुहम्मद साद कंधालवी का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। साद सहित 7 अन्य लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने भले ही केस दर्ज कर लिया है लेकिन मौलाना अब भी कानून की गिरफ्त से फरार हैं।

जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगे मौलाना साद !

उत्तर प्रदेश के शामली स्थित उनके पैतृक निवास कांघला से लेकर सहारनपुर स्थित उनके ससुराल तक पुलिस ने दबिश दी थी। दिल्ली में निजामुद्दीन और जाकिर नगर के घर पर भी उन्हें तलाशा गया था लेकिन वह जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगे।

Share: